ड्रग्स को लेकर रवीना टंडन ने खोली बॉलीवुड की पोल, कहा पहले तो…डीलर्स और सप्लायर्स को…

इसी बीच रवीना टंडन ने ट्वीट कर लिखा कि, समय आ गया है सफाई करने का। बहुत शुक्रिया। युवा और आने वाले युवाओं को मदद मिलेगी। यहां से शुरू करें, पक्का, और फिर सभी सेक्टर्स की जांच करें।

 

इसे जड़ से उखाड़कर खत्म कर दें। यूजर्स, डीलर्स और सप्लायर्स सभी को सजा दें।इसके अलावा उनहोंने इससे जुड़े लोगों को सबक सिखाने की मांग की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में इन दिनों ड्रग्स को लेकर कई तरह की बाते सामने आ रही है। कई ऐसे कलाकार है जिनका लिंक किसी ना किसी तरह से ड्रग्स से जुड़ा हुआ है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स कनेक्श की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को मुंबई से कई दौर की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने कई नाम बताए है।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन हर मुद्दे पर अपनी राय रखती आई है। अब जब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है इसको देखते हुए रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है।

जो इस वक्त काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अपने इस पोस्ट में रवीना टंडन ने उन लोगों को सजा दिलाने की मांग की है जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स लेते हैं, सप्लाई करते हैं और डीलर्स हैं।