लालजी टंडन के निधन पर सीएम योगी ने की ये बड़ी घोषणा, कहा 3 दिन के…

वह लखनऊ की आत्मा थीं। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। एक सरकारी प्रवक्ता द्वारा बताया गया कि राज्य सरकार ने 3 दिन के राजकीय शोक की घोषणा की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुख्यमंत्री ने कहा कि लालजी टंडन की मृत्यु के साथ, देश ने एक लोकप्रिय लोकलुभावन, एक योग्य प्रशासक और एक संवेदनशील कार्यकर्ता खो दिया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने अपने बेटे आशुतोष टंडन से बात करने के बाद अपनी संवेदना व्यक्त की।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की है।

उन्‍होंने सबसे पहले सोशल मीडिया ट्विटर के माध्‍यम से छह ट्वीट किए, जिसमें सीएम चौहान ने अपनी शोक संवेदनाएं व्‍यक्‍त करते हुए स्‍व. टंडन के प्रति श्रद्धांजलि दी है।

मुख्‍यमंत्री चौहान ने कहा कि श्रद्धेय टंडन जी का जाना मेरी व्यक्तिगत क्षति है। उनसे मुझे सदैव पितृतुल्य स्नेह मिला। जब भी कभी मुश्किल आती थी, मैं उनका मार्गदर्शन लेता था।

स्व. अटल जी के निकट सहयोगी रहते हुए उन्होंने लखनऊ और उत्तरप्रदेश के विकास में अतुलनीय योगदान दिया। उनके द्वारा किये गए विकासकार्यों को वर्षों तक याद किया जाएगा।