Breaking News

अमर सिंह के निधन पर पीएम मोदी ने किया ये ट्वीट , कहा ज़िंदगी के…

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा, ”अपनी विशिष्ट कार्यशैली से भारतीय पॉलिटिक्स पर अमिट असर डालने वाले मृदुभाषी राजनेता, सांसद अमर सिंह जी का निधन दुःखद है. उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को को अपने श्री चरणों में जगह प्रदान करें.”

-अमर सिंह के निधन पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, वरिष्ठ नेता एवं सांसद अमर सिंह के निधन के खबर से दुख का अनुभूति हुई.

सार्वजनिक ज़िंदगी के दौरान उनकी सभी दलों में मित्रता थी. स्वभाव से विनोदी एवं हमेशा ऊर्जावान रहने वाले अमर सिंह को भगवान अपने श्रीचरणों में जगह दें. उनके शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं.

पीएम मोदी ने अमर सिंह के निधन पर शोक जाहीर करते हुए ट्वीट किया, ”अमर सिंह जी एक ऊर्जावान शख्सियत थे. पिछले कुछ दशकों में उन्होंने कुछ बड़ी सियासी घटनाओं को समीप से देखा. ज़िंदगी के भिन्न-भिन्न क्षेत्रों में वह अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते थे. उनके निधन से दुखी हूं. उनके दोस्तों व परिवार के लिए संवेदनाएं. ओम शांति.”

अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी छोड़ने के बाद अपनी अलग पार्टी बना ली थी. एक समय वह सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के सबसे विश्वासपात्र माने जाते थे. उन्होंने हाल में एक ट्वीट कर बोला था कि वह सपा में कभी नहीं लौटे.

अमर सिंह ने 6 जनवरी 2010 को समाजवादी पार्टी के सभी पदों से त्याग पत्र दे दिया था व बाद में उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था. अमर सिंह के निधन के बाद सियासी जगत में शोक की लहर है.

अपने श्री चरणों में जगह प्रदान करें.”राज्यसभा मेम्बर व पूर्व समाजवादी पार्टी नेता अमर सिंह अब इस संसार में नहीं रहे. उन्होंने शनिवार दोपहर बाद 64 वर्ष की आयु में आज अंतिम सांस ली. लंबे समय से वह बीमार चल रहे थे व पिछले कुछ महीनों से उनका सिंगापुर में उपचार चल रहा था. वर्ष 2013 में उनकी किडनी बेकार हो गई थी.

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!