सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रिया चक्रवर्ती ने अब खोला ये बड़ा राज, बताया – लग चुकी थी ये लत…

र‍िया चक्रवर्ती ने NCB को द‍िए अपने इस ल‍िख‍ित बयान में बताया है कि वह और उनका भाई शोविक सुशांत की ब‍िगड़ती हालत के लिए उसे अस्‍पताल में भर्ती कराना चाहते थे लेकिन सुशांत इसके लिए राजी नहीं हुए थे.

र‍िया ने कहा कि सुशांत ने कई बार उसे भी ड्रग्‍स ऑफर की. साथ ही वह इसल‍िए भी उससे म‍िलता था ताकि र‍िया सुशांत के लिए ड्रग्‍स मुहैया करा सके. वहीं र‍िया ने अपने बयान में कहा है कि 8 जून को सुशांत की बहन प्र‍ियंका ने दवाइयों का एक वॉट्सएप मैसेज भेजा ज‍िसमें कुछ दवाओं का ज‍िक्र था जो सुशांत के लेने के लिए कहा गया.

इनमें कई ऐसी दवाइयां थीं ज‍िनका सेवन खतरनाक साब‍ित हो सकता था.वहीं र‍िया ने इस ल‍िख‍ित बयान में सुशांत के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

र‍िया का कहना है कि सुशांत की बड़ी बहन प्र‍ियंका और जीजा स‍िद्धार्थ भी ड्रग्‍स लेते थे और सुशांत के लिए भी लाते थे. र‍िया का कहना है सुशांत को ‘मेरीजुआना’ ड्रग्‍स की लत लग चुकी है इस बात का पता उनके परिवार को पूरी तरह था.

अपने बयान में र‍िया ने कहा है कि सुशांत की बहन प्र‍ियंका और जीजा स‍िद्धार्थ भी ‘मेरीजुआना’ ड्रग्स का सेवन करते थे और उसके ल‍िए (सुशांत) लाया भी करते थे. र‍िया ने अपने इस ल‍िखित बयान में इस बात का ज‍िक्र भी क‍िया है कि सुशांत का परिवार इस बात से पूरी तरह वाक‍िफ था क‍ि सुशांत को ड्रग्‍स की लत लग चुकी है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 14 जून को पूरा एक साल हो जाएगा, लेकिन इस मामले में कई सवाल अब भी सवाल ही बने हुए हैं. एक्‍टर की सबसे करीबी और उनकी मौत से संबंधित ड्रग्स कनेक्शन मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) कानूनी हि‍रासत में कुछ महीने ब‍िताने के बाद अब जमानत पर र‍िहा हैं.

र‍िया का वह इकबालिया बयान (Rhea Chakraborty confession to NCB) है जो उसने NCB को दिया है. अपने इस बयान में र‍िया ने कहा है कि उससे म‍िलने से पहले ही सुशांत को ड्रग्‍स की लत लग चुकी थी और इसी ड्रग्‍स की लत की वजह से ही वह र‍िया के करीब भी आए थे.