Breaking News

सुशान्त की मौत पर सियासत तेज़, मैदान में उतरे ये नेता

अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत की मौत के मामले पर सियासी रोटियाँ सेंकी जा रही हैं। सुशान्त के प्रशंसक महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस को लगातार कटघरे में खड़ा कर रहे हैं।

 

तमाम सियासी दल के नेता महाराष्ट्र सरकार से सीबीआई जाँच को लेकर दबाव डाल रहे हैं। इसी बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि यदि किसी के पास सबूत है तो हमें बताएँ, मामले की निष्पक्ष जाँच होगी और दोषी को सज़ा भी दिलाई जाएगी।

शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुंबई पुलिस अक्षम नहीं है। यदि किसी के पास कोई सबूत है तो वो हमारे पास ला सकते हैं और हम आरोपियों से पूछताछ करेंगे और दोषी पाए जाने पर सजा देंगे। इस मामले को महाराष्ट्र और बिहार के बीच विवाद पैदा करने के बहाने के रूप में इस्तेमाल न करें।’ सीएम ने कहा कि ‘इस मामले में राजनीति करना सबसे गलत काम है।’

पूर्व सीएम फड़नवीस को लिया आड़े हाथ- उद्धव ने विपक्ष के नेता फड़नवीस की आलोचना करते हुए कहा कि राज्य में पाँच वर्ष शासन करने के बाद मुम्बई पुलिस की क्षमता पर संदेह करना सर्वथा अनुचित है।

सीएम ने कहा कि ‘राज्य पुलिस और मुंबई पुलिस कोविड-19 महामारी से लड़ रहे हैं। वे कोरोना योद्धा हैं और उन पर भरोसा नहीं करना उनका लिए अपमान है। मैं सभी सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों को बताना चाहूंगा कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा करना चाहिए और जो भी जानकारी आपके पास है, वो पुलिस को दें।’

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!