बालासाहेब की पुण्यतिथि पर शिवसेना ने किया ये बड़ा काम

 महाराष्ट्र में सरकार बनाने की कवायद में लगी शिवसेना के नेता संजय राउत ने प्रदेश में सीएम पद को लेकर फिर बयान दिया है. संजय राउत ने बोला कि, महाराष्ट्र में सरकार अवश्य बनेगी हम बालासाहेब के लिए कुछ भी करेंगे.

राउत ने मीडिया वालों को दिए गए अपने बयान में बोला कि, उद्धव जी ने बालासाहेब से वादा किया था कि महाराष्ट्र में शिवसेना का सीएम होगा. आप सब बहुत जल्द देखेंगे कि प्रदेश में हमारी ही पार्टी का ही सीएम होगा.

उल्लेखनीय है कि, शिवसेना रविवार को बालासाहेब ठाकरे की पुण्यतिथि मना रही है. इस मौका पर पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे सहित सभी महान नेताओं ने शिवाजी पार्क पहुंच कर उनको श्रद्धांजली अर्पित की. उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी रश्मि के साथ यहां पहुंचे थे, वहीं, संजय राउत  अरविंद सावंत भी उनके बाद बालासाहेब को श्रद्धांजली अर्पित करने के लिए पहुंचे.

शिवाजी पार्क से निकलने के बाद संजय राउत ने प्रेस वालों से बात करते हुए बोला कि महाराष्ट्र में जल्द सरकार बनेगी  सीएम शिवसेना का होगा. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि बाल ठाकरे ने 1966 में शिवसेना की स्थापना की थी, वे हिंदुत्व के बड़े नेता के तौर पर पहचाने जाते थे. उनकी मौत 17 नवंबर 2012 को मुंबई में हुई थी.