उद्धव ठाकरे को लगा बड़ा झटका , शिवसेना के 400 कार्यकर्ताओं ने बीजेपी को बनाया वो…

महाराष्ट्र में कांग्रेस पार्टी और एनसीपी के साथ सरकार बनाने वाले शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे को तगड़ा झटका लगा है. मुंबई के धारावी में लगभग 400 शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है.

इसको शिवसेना के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये सभी कार्यकर्ता शिवसेना के कांग्रेस पार्टी  NCP के साथ मिलकर सरकार बनाने से खफा हैं. इन कार्यकर्ताओं का बोलना है कि शिवसेना ने भ्रष्ट  विरोधी पार्टियों से हाथ मिलाया है जो उनको पसंद नहीं.

भाजपा में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं का बोलना है कि पार्टी के 400 कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ले ली हैं, क्योंकि शिवसेना के भ्रष्ट  हिंदू विरोधी पार्टियों से हाथ मिलाने से वे खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने शिवसेना पर केवल सरकार बनाने के लिए महाविकास आघाड़ी में शामिल होने का आरोप लगाया है.

यह भी बताया गया है कि कई  कार्यकर्ता भी हैं जो शिवसेना से खफा चल रहे हैं. उनका बोलना है कि बीते सात सालों से वे एनसीपी  कांग्रेस पार्टी के खिलाफ लड़ रहे थे. चुनाव के दौरान उन्होंने लोगों के घर-घर जाकर वोट मांगे थे, किन्तु अब वे उनसे कैसे चेहरा मिला पाएंगे जिनसे उन्होंने ईमानदार सरकार बनाने के लिए वोट मांगे थे.