शादी की 10वीं सालगिरह पर सनी लियोनी ने किया ये काम, तेजी से वायरल हुआ विडियो

इस बीच, डेनियल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सनी के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है, जो कि उनके लॉस एंजिल्स वाले घर पर ली गई थी।

 

तस्वीर शेयर करते हुए डेनियल ने कैप्शन में लिखा-“10 साल पुरे हुए,आई लव यू सनी लियोनी – मुझे हमारी क्रेजी लाइफ हमेशा से बहुत पसंद है !!!यकीन नहीं होता कि कोई मेरे जैसे पागल इंसान के साथ भी रह सकता है। थैंक यू !! थैंक यू (90% टाइम) मेरी आवाज़ बनने के लिए। आई लव यू !!

सनी लियोनी ने डेनियल वेबर के साथ अपनी शादी दसवीं की एनिवर्सरी पूरी होने पर एक तस्वीर भी शेयर की थी। जिसमे कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा-‘मैं जिस आदमी से प्यार करती हूं, उसे 10वीं सालगिरह मुबारक हो! मैं प्रार्थना करती हूं कि हम इस जीवन को हमारे मरने के दिनों तक साथ निभाएं। आप मेरी ताकत और मेरे हीरो हैं! लव यू बेबी।

सनी ने ये खूबसूरत नेकलेस पहनकर इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए पति डेनियन को कैप्शन में थैंक्स नोट लिखा है। सनी ने कैप्शन में लिखा-‘हमारी एनिवर्सरी पर मुझे हीरों का तोहफा देने के लिए डेनियल वेबर आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।

ये एक सच में सपना है!! शादी के 10 साल और हमारी जिंदगी के 13 साल एक साथ बिताना! कभी किसी ने नहीं सोचा होगा कि एक साथ जिंदगी बिताने का वो वादा और बातचीत हमें साथ में जीवन में यहां तक ले आएगी, जहां हम आज हैं! लव यू।’

दरअसल बॉलीवुड डीवा सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर (DANIEL WEBER) की शादी को 10 साल पूरे हो गए हैं। वेडिंग एनिवर्सरी के खास मौके पर सनी को उनके हस्बैंड ने एक खूबसूरत सरप्राइज गिफ्ट दिया है ।

सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के ज़रिये डेनियल वेबर द्वारा दिए गए गिफ्ट की एक झलक दिखाई है। जिसमे सनी लियोनी बेहद एक्सपेनसिव हीरे का हार पहनी दिखाई दे रही है।

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी (SUNNY LEONE) अपने डांस मूव्स, एक्टिंग और ग्लैमर की वजह से जानी जाती है। एक्ट्रेस आए दिनों सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी काफी चीज़े शेयर करती रहती है।

इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही वीडियो शेयर किया है। जिसमे सनी लियोनी डायमंड नेकलेस के साथ नज़र आ आ रही है। जो की उनके हस्बैंड ने उन्हें गिफ्ट के तौर पर दिया है।