स्विमिंग सूट की ऐसी तस्वीरों पर जमकर हुई ट्रोल सोना महापात्रा, काली बिकिनी पर एक ट्रोलर ने तो…

सिंगर सोना महापात्रा एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। सोना ने हाल ही में कुछ फोटो ट्विटर पर शेयर किए हैं जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। इसके बाद सोना महापात्रा उन ट्रोलर्स पर भड़क गईं जिन्होंने उन्हें स्विमिंग सूट की तस्वीरें साझा करने के लिए शर्मिंदा किया और उन पर तरह-तरह के कमेंट किए।

सोना ने बीच के किनारे एक काली बिकिनी में तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “वाइल्ड एंड वेटन।” 2020, यहां मैं आती हूं।” हालांकि, सोना की तस्वीरों ने जल्द ही नफरत करने वालों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। कुछ ट्रोलर्स ने लिखा कि वैश्या जैसे कपड़े पहनती हैं फिर #MeToo पर रोती रहती हैं। कुछ ने अपनी निराशा जाहिर की कि ऐसी गंभीर महिला ऐसे काम क्यों करती हैं। कईयों ने उसके दिल और आग के इमोजी भेजे।

रोलर्स के निशाना साधने के बाद अब सोना महापात्र ने और अधिक बिकिनी तस्वीरें साझा की हैं और लिखा, ‘दूसरी श्रेणी के लोगों को अपने दिमाग से ये सोच निकाल फेक देना चाहिए कि मैं तेज़ या विचारक हूं या मैं पूरे कपड़ो में दिखूंगी। मैंने कल शाम कुछ साझा किया और लोगों ने लिखा था “वैश्या जैसे कपड़े पहने’ और कुछ लोगों ने लिखा कि मैं गंभीर व्यक्तित्व की हूं। कई दिल और आग के इमोजी भी भेजे गए। मैंने किसी भी बॉक्स में फिट होने से इनकार कर दिया, जैसे मैं हूं वैसा ही रहना चाहती हूं”।