पीएम मोदी को लेकर राहुल गांधी ने दिया ये बड़ा बयान, कहा 50 दिनों का लॉकडाउन और…

राहुल ने एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा- ‘मोदी है तो मुमकिन है.’ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने जो खबर शेयर की है उसमें इन्फोसिस के संस्थापक एन आर नारायणमूर्ति ने मंगलवार को आशंका जताई की ‘कोरोना वायरस के चलते इस वित्त वर्ष में देश की आर्थिक गति आजादी के बाद सबसे खराब स्थिति में होगी.’ उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था को जल्द से जल्द पटरी पर लाया जाना चाहिए.

 

जिसका असर इकोनॉमी पर भी पड़ रहा है. वहीं कोरोना वायरस के चलते करीब 50 दिनों के सख्त लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) और उस दौरान औद्योगिक शहरों से मजदूरों के पलायन का भी असर देखने को मिल रहा है.

इन सबके बीच आशंका जाहिर की जा रही है कि देश की जीडीपी यानी ग्रॉस डोमेस्टिक प्रोडक्ट में आजादी के बाद सबसे बड़ी गिरावट आ सकती है. इसी आशंका के मद्देनजर वायनाड सांसद ने सरकार और मोदी पर निशाना साधा है.

 कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandi) ने इकोनॉमी (Indian Economy) के मुद्दे पर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधा है.

यह बात दीगर है कि कोरोना वायरस के चलते देश भर में आर्थिक गतिविधियां अब भी पूरी तरह से नहीं चल पाई हैं. कई राज्यों में वायरस के प्रकोप के चलते सीमित संख्या में फैक्ट्रियां काम कर रही हैं और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए एक समय में फुल स्ट्रेंथ के साथ कर्मचारी काम नहीं कर पा रहे हैं .