चुनाव हारने पर विदेश से पढ़ी पुष्पम प्रिया ने लगाया ये बड़ा आरोप, कहा बिहार में हो रहा…

उदित राज ने रुझानों में महागठबंधन के पिछड़ते ही लिखा, ‘जब मंगल ग्रह और चांद की ओर जाते उपक्रम की दिशा को धरती से नियंत्रित किया जा सकता है तो ईवीएम हैक क्यों नहीं की जा सकती? अमेरिका में अगर ईवीएम से चुनाव होता तो क्या ट्रंप हार सकते थे?’ प्लूरल्स पार्टी की पुष्पम प्रिया चौधरी ने भी रुझान बदलने पर ट्विटर पर सीधे तौर पर ईवीएम हैक होने का दावा किया है।

बिहार चुनाव में मतगणना के दौरान आंकड़ें एग्जिट पोल से इतर आ रहे हैं, इस पर अब ईवीएम के हैक होने का दावा सोशल मीडिया पर किया जाने लगा है।

बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना सुबह से जारी है. सुबह के रुझानों में महागठबंधन ने बढ़त हासिल की, लेकिन जैसे-जैसे दिन चढ़ा वैसे ही महागठबंधन लगातार पिछड़ रहा है. रुझानों में बाजी पलटती देख अब विपक्ष ने ईवीएम पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है. कांग्रेस नेता उदित राज ने ट्वीट कर ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया है.

उदित राज ने ट्वीट कर कहा, ‘अमेरिका में अगर ईवीएम से चुनाव होता तो क्या ट्रम्प हार सकते थे?’. इससे पहले किए एक अन्य ट्वीट में उन्होंने ईवीएम के हैक होने का आरोप लगाया है. उदित राज से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी बिहार में चुनावी रैली के दौरान ईवीएम को एमवीएम यानी मोदी वोटिंश मशीन बता चुके हैं.