केरल ब्लास्ट पर बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी बोले- मोहब्बत की दुकान की असली तस्वीर है, जानें किसने क्या कहा

केरल के कोच्चि के एर्नाकुलम स्थित एक कन्वेंशन सेंटर में जोरदार धमाके से हड़कंप मच गया। इस हमले में एक शख्स की मौत की पुष्टि हुई है। घायलों की संख्या बढ़कर 35 हो गई है। सात लोगों को आईसीयू में इलाज चल रहा है। प्रार्थना सभा में ब्लास्ट को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया। उन्होंने कहा कि हम घटना के संबंध में डिटेल्स एकत्र कर रहे हैं। सभी शीर्ष अधिकारी एर्नाकुलम में हैं। डीजीपी घटनास्थल पर जा रहे हैं। हम इसे बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। मैंने डीजीपी से बात की है। हमें जांच के बाद और अधिक डिटेल्स प्राप्त करने की आवश्यकता है।

ब्लास्ट की घटना के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से बात की और कन्वेंशन सेंटर में बम विस्फोट के बाद राज्य की स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने NIA और NSG को भी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच करने का निर्देश दिया।

“कांग्रेस बहुत खतरनाक राजनीति कर रही”

केरल ब्लास्ट पर बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, कांग्रेस पार्टी बहुत खतरनाक राजनीति कर रही है। मोहब्बत की दुकान की असली तस्वीर यह है। उन्होंने कहा कि यह देश की सुरक्षा, संवेदनशीलता, सामाजिक सौहार्द तीनों के लिए खतरनाक है। हमारी सरकार आने से पहले भारत का ऐसा कौन सा कोना था, जहां धमाके नहीं हो रहे थे। उत्तर से दक्षिण तक, चंडीगढ़ से चेन्नई तक और सूरत से गुवाहाटी तक, लखनऊ से फैजाबाद तक, दिल्ली से मुंबई तक, आज वह सारी चीज नियंत्रित हुई है, लेकिन यह इस कीमत पर भी राजनीति करने को तैयार हैं। मोहब्बत की दुकान की असली तस्वीर ये है।”

सबसे पहले एक बड़ा धमाका हुआ: वीडी सतीसन

केरल के विपक्ष के नेता और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष वीडी सतीसन ने कहा, “मुझे बताया गया कि दो धमाके हुए और आग लग गई। सबसे पहले एक बड़ा धमाका हुआ। दूसरा छोटा धमाका था। एक महिला की मौत हो गई और 25 लोग अस्पताल में हैं। 25 में से 6 लोग ICU में हैं। लगभग 2,000 लोग उस समय उपस्थित थे।”