करवा चौथ पर शिल्पा शेट्टी ने पति के साथ किया ये काम, वायरल हुआ विडियो

करवा चौथ की पूजा से पहले राज कुंद्रा ने एक बेहतरीन मीम शेयर किया था, जिसकी चर्चा भी सोशल मीडिया पर खूब हुई। राज कुंद्रा  द्वारा साझा किए गए करवाचौथ के मीम में नजर आ रहा है कि एक तरफ शिल्पा शेट्टी छलनी से राज कुंद्रा का चेहरा देख रही हैं। इसके नीचे लिखा है, ‘पुरुष सोचते हैं कि महिलाएं छलनी से उन्हें देख रही हैं।’

तस्वीर में नजर आ रहा है कि शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा का चेहला देख रही हैं, लेकिन उन्हें अपने पति के चेहरे में वड़ा पाव नजर आ रहा है। वहीं मीम में नीचे लिखा था ‘असल में महिलाएं यही सोच रही होती हैं’।

करवा चौथ पूजा के दौरान शिल्पा शेट्टी रेड और गोल्डन रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आई थीं। इस दौरान राज को व्हाइट रंग के कुर्ते पजामे में देखा गया था। पूजा के दौरान राज को शिल्पा की मांग में सिंदूर लगाते देखा गया वहीं शिल्पा पूजा पूरा होने के बाद पति के पैर छूते देखी गईं।

शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, आज का दिन उस इंसान को समर्पित जो कि एक सच्चा प्रतिनिधि है कि सच्चा साधी कैसा होना चाहिए। वह मेरे साथ व्रत रखते हैं, मेरे साथ हर मुश्किल में खड़े हैं, मेरी जिंदगी को बहुत खूबसूरत बना दिया है। राज कुंद्रा हर चीज के लिए शुक्रिया।

शिल्पा शेट्टी अपना 11वां करवा चौथ सेलिब्रेट करने अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर के घर पहुंची थीं जहां एक्ट्रेस ने पूरे विधि विधान से पूजा की और बाद में छलनी से चांद और फिर राज का चेहरा देखकर व्रत तोड़ा। इस दौरान शिल्पा पति राज के पैर छूते भी दिखाई दीं। बातचीत में पता चलता है कि राज भी उनके साथ व्रत थे।

कोरोना महामारी के बीच भी देश भर में करवा चौथ का त्यौहार बड़े ही धूम धाम से मनाया गया है। इस खास मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी खास रौनक देखने को मिली है।

कई सारी एक्ट्रेसेज ने करवा चौथ का व्रत रखा, साथ ही अपनी बेहतरीन तस्वीरों को भी फैंस के साथ साझा किया। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का भी करवा चौथ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति राज कुंद्रा के पैर छूकर आशीर्वाद लेती दिखाई दे रही हैं।