इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा ने शेयर की ये फोटो , देख फैस हैरान

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। टीम इंडिया के लिए पूर्णकालिक कप्तान के रूप में रोहित शर्मा की ये पहली सीरीज है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 6 फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। सीमित ओवरों के नियमित कप्तान रोहित शर्मा की वापसी हुई है और वह वेस्टइंडीज के खिलाफ दोनों सीरीज में कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। दक्षिण अफ्रीका का दौरा मिस करने के बाद रोहित बतौर कप्तान खेलने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए सीरीज को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की है।

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए रोहित शर्मा ने लिखा, “शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकता।” वेस्टइंडीज के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है और एक बार फिर वह अपने प्रदर्शन को दोहराने उतरेंगे। कप्तानी की जिम्मेदारी आने के बाद वे और भी ज्यादा खतरनाक होंगे। ऐसे में कैरेबियाई टीम को उनसे बचना होगा।

रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ 33 मैचों में 3 शतक और 11 अर्धशतकों के साथ 1523 रन बनाने में सफल हुए हैं। इससे भी ज्यादा वेस्टइंडीज के लिए परेशान करने वाली बात ये है कि वे तीन बार 200 से ज्यादा रन की साझेदारी वनडे क्रिकेट में कैरेबियाई टीम के खिलाफ कर चुके हैं। उन्होंने एक बार केएल राहुल, एक बार विराट कोहली और एक बार अंबाती रायुडू के साथ 200-200 रन से ज्यादा की साझेदारी की है।