स्वतंत्रता दिवस पर शिल्पा शेट्टी ने कही ये बात , पुलिस करने जा रही…

शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केसमें बुरी तरह घिरते जा रहे हैं. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले की सख्ती से जांच कर रही है।

जिससे मामले की तह तक जाया जा सके और सारे साक्ष्य सामने आ सकें. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें प्रसारित करने के मामले में 19 जुलाई की रात को राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था.

राज कुंद्रा पर लगे आरोपों के बाद से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया से थोड़ी दूरी बना ली है. पहले रोज पोस्ट शेयर करने वाली शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में 13 दिनों के बाद एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने आज देशभर में मनाए जा रहे आजादी के जश्न को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है.

शिल्पा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘दुनिया भर में मेरे सभी साथी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं’. शिल्पा शेट्टी की इस पोस्ट पर लोग कमेंट कर उन्हें स्‍वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपने पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस (Raj Kundra Pornography Case) को लेकर सुर्खियों में हैं.

पति पर लगे इल्जामों को लेकर शिल्पा लगातार ट्रोल्स के निशाने पर हैं. राज कुंद्रा इन दिनों न्यायिक हिरासत में जेल में बंद हैं. इस विवाद के बीच में शिल्पा आज स्‍वतंत्रता दिवस (Independence Day) की 75वीं वर्षगांठ (75th Anniversary) पर एक खास पोस्ट किया, जो खूब वायरल हो रहा है.