Friendship Day पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी के लिए किया ये काम , देख उड़े सभी नेताओ के होश

राहुल गांधी ने इंस्टाग्राम के साथ – साथ टि्वटर पर भी सरकार पर निशाना साधा है. यहां उन्होंने वैक्सीन को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. रविवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर कहा, ‘जुलाई का महीना चला गया है, लेकिन वैक्सीन की कमी नहीं गई.’ राहुल गांधी ने इस ट्वीट के साथ अपने उस पुराने ट्वीट को कोट किया है, जो उन्होंने 2 जुलाई को किया था.

यह पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी की सरकार पर अणाडी और अंबानी का साथ देने को लेकर निशाना साधा है. इससे पहले भी वह कई चुनावी सभाओं के साथ संसद में भी इनके खिलाफ आवाज बुलंद कर चुके हैं. नरेंद्र मोदी की सरकार को वह कई बार अडाणी अंबानी की सरकार कहकर भी संबोधित कर चुके हैं. भाजपा ने इन आरोपों का खुलकर कई बार जवाब दिया है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी की सरकार को मित्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए लिखा ” हम दो हमारे दो की सरकार ” शुभकामनाओं में भी राहुल ने रानजीति कटाक्ष किया है. राहुल गांधी ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड किया है.

इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिजनेशमैन गौतम अडाणी, मुकेश अंबानी के साथ नजर आ रहे हैं.इस तस्वीर में नरेंद्र मोदी अडाणी की हवाई जहाज में भी नजर आ रहे हैं और मुकेश अंबानी और गौतम अडाणी के साथ गले लगते, कई कार्यक्रम में साथ में शामिल होते नजर आ रहे हैं.

नरेंद्र मोदी सरकार को राहुल गांधी ने मित्रता दिवस की शुभकामनाएं दी है. इस संदेश के साथ राहुल गांधी ने एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. इस वीडियो में राहुल गांधी ने मोदी सरकार के व्यापरियों के साथ रिश्तों पर निशाना साधा है.