समाजवादी पार्टी की पैदल यात्रा मे हुआ ऐसा, बैलगाड़ी से गिरने से बाल-बाल बचे पूर्व सांसद

समाजवादी पार्टी की पैदल यात्रा मैं बैलगाड़ी पर चल चल रहे समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अक्षय यादव और कार्यकर्ता की बैलगाड़ी में ज्यादा वजन होने से ऊपर उठ गई, बैलगाड़ी ऊपर उठने के बाद सपा कार्यकर्ता और पूर्व सांसद अक्षय यादव गिरने से बाल-बाल बचे. बैलगाड़ी के उठने के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी को नीचे किया.

फिरोजाबाद विधानसभा में आज समाजवादी पार्टी द्वारा पूर्व सांसद अक्षय यादव के नेतृत्व में पेट्रोल,डीजल,गैस सिलेंडर की महंगाई को लेकर पैदल यात्रा निकाली जा रही थी, जिसमें पूर्व सांसद अक्षय यादव जो की समाजवादी पार्टी के महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव के बेटे हैं।

जो कि कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नेताओं के साथ बैलगाड़ी पर चल रहे थे, तभी बैलगाड़ी में वजन ज्यादा हो गया और बैलगाड़ी ऊपर उठ गई पूर्व सांसद अक्षय यादव और कार्यकर्ता गिरने से बाल-बाल बचे, फिर कई कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी को नीचे किया तब सपा के पूर्व सांसद अक्षय यादव उतर कर पैदल ही है पदयात्रा में शामिल हुए.

समाजवादी पार्टी की पैदल यात्रा में कार्यकर्ता पूरे समर्पित और खुश थे. कार्यकर्ता यह भूल गए कि जिस बैलगाड़ी में पूर्व सांसद अक्षय यादव चढ़कर पैदल यात्रा में आगे बढ़ेंगे,वह बैलगाड़ी है ना कि कोई डीसीएम या कोई ट्रक जो ईतने सारे कार्यकर्ताओं का बजन झेल सके.

इसका पता कार्यकर्ता को तब लगा जब तादाद से ज्यादा कार्यकर्ता बैलगाड़ी पर चढ़ गए, ज्यादा लोग के चढ़ने के बाद बैलगाड़ी ऊपर उठ गई और उसमें खड़े पूर्व सांसद अक्षय यादव,जिला अध्यक्ष रमेश चंद चंचल,पूर्व विधायक अजीम भाई के साथ सभी कार्यकर्ता गिरते-गिरते बचे, इस घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई, और कार्यकर्ताओं ने मिलकर फिर उस बैलगाड़ी को नीचे किया तब सभी लोग उतर पाएं अगर थोड़ी सी लापरवाही ओर हो जाती है और सभी को चोट भी लग सकती थी.