मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर भाजपा बड़े पैमाने पर करने जा रही ये काम , एक महीने तक…

मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर भाजपा बड़े पैमाने पर आयोजन करने जा रही है। विभिन्न कार्यक्रमों के साथ ही महासंपर्क अभियान चलाएगी। एक महीने तक प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक कार्यक्रम होंगे।

हर लोकसभा क्षेत्र में जनसभाएं होंगी। विधानसभा स्तर पर लाभार्थी सम्मेलन होंगे। सांसद-विधायकों, राष्ट्रीय पदाधिकारियों से लेकर मंडल स्तरीय पदाधिकारी टिफिन बैठकें करेंगे। प्रबुद्धजन सम्मेलन होंगे। हर प्रतिष्ठित और प्रभावशाली व्यक्ति से संपर्क किया जाएगा। इन सब गतिविधियों के जरिए पार्टी लोकसभा चुनावों की जमीन तैयार करने में जुटेगी।

पार्टी के प्रत्येक पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि तथा कार्यकर्ता को महासंपर्क अभियान से जुड़ना है। उन्होंने कहा कि अभियान के तहत लोकसभा स्तर पर जनसभाओं का आयोजन होगा। प्रबुद्ध व व्यापारियों के साथ सम्मेलन भी आयोजित होंगे। उन्होंने निकाय चुनाव में प्रचंड जीत के लिए जनता और कार्यकर्ताओं का आभार भी जताया।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने शुक्रवार को बीकेटी स्थित एसआर कॉलेज में अवध क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक में 30 मई से 30 जून के बीच होने वाले कार्यक्रमों का रोडमैप समझाया। धर्मपाल सिंह ने कहा कि महासंपर्क अभियान के तहत 30 मई से 30 जून तक विभिन्न कार्यक्रमों व अभियानों के माध्यम से सरकार की योजनाओं के साथ प्रत्येक व्यक्ति से संपर्क व संवाद करना है।