श्रीदेवी से कंपेयर किए जाने पर जाह्नवी का बड़ा खुलासा, कह दी ऐसी बात

जाह्नवी कपूर के लुक्स से लेकर उनकी एक्टिंग स्किल्स तक, फैंस अक्सर उन्हें उनकी मां श्रीदेवी से कंपेयर करते रहते हैं. एक्ट्रेस (Janhvi Kapoor) जब भी बड़े पर्दे पर आती हैं, ऑडियंस को एक नया किरदार देकर चली जाती हैं. आखिरकार इस तरह की तुलनाओं पर जाह्नवी ने चुप्पी तोड़ दी है.

जाह्नवी कपूर का फैशन सेंस भी लाजवाब है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने श्रीदेवी (Sridevi) से कंपेयर किए जाने पर एक बड़ा खुलासा कर दिया है. दरअसल जाह्नवी कपूर ने कहा कि वो इस तरह की तुलनाओं के बारे में अलग राय रखती हैं. एक्ट्रेस उनकी मां से तुलना (Comparison) किए जाने की बात से बिल्कुल भी नाराज नहीं हैं.

जाह्नवी को लगता है कि उनके फैंस (Fans) उन्हें बेस्ट समझते हैं इसलिए उनकी तुलना उनकी मां से करते हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक वो ऐसी तुलना से आसमान को लक्ष्य बना सकती हैं. जाह्नवी खुश हैं और लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. एक्ट्रेस (Actress) का कहना है कि वो भले ही उनकी मां की तरह टैलेंटेड या खूबसूरत न हों लेकिन उनकी मेहनत को वो यूएसपी (USP) मानती हैं. इन्हीं सब वजहों से वो नहीं चाहतीं कि उनकी श्रीदेवी से तुलना बंद हो जाए.

एक्ट्रेस बतातीं हैं कि सिनेमा (Cinema) उनकी जिंदगी है. एक्टिंग ही एक ऐसी चीज है जो उन्हें आगे बढ़ाती है. जाह्नवी का अगला प्रोजेक्ट मिस्टर एंड मिसेज माही है. मूवी में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव भी नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इसके अलावा वो वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ बवाल में भी नजर आएंगी.