बेड पर लेटीं शमा सिकंदर ने शेयर की ये तस्वीर, सारी हदें की पार

शमा अक्सर ही अपनी स्टनिंग तस्वीरें साझा कर लाइमलाइट बटोरती देखी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने रेड बॉडीसूट पहने स्विमिंग पुल में आग लगाया था।

इससे पहले भी शमा की एक हाफ नेक्ड पिक्चर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसपर फैंस ने दिल खोलकर प्यार लुटाया था। शमा अपने बीच लुक से भी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती देखी जाती हैं। साथ ही अक्सर अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।

शमा सिकंदर की लेटेस्ट पिक्चर्स ब्लैक एंड व्हाइट हैं। साथ ही इसमें एक्ट्रेस को टॉपलेस होकर चद्दर में लिपटा देखा जा सकता है। एक्ट्रेस का ये बेड टॉपलेस फोटो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसी का नतीजा है कि अबतक इसे 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

शमा सिकंदर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट टॉपलेस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें उनका नेवर सीन बिफोर अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

टेलीविजन की बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार शमा सिकंदर (Shama Sikander) अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने टॉपलेस फोटोशूट (Shama Sikander Topless Photoshoot) कराकर एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।