Breaking News

दशहरा प्रोग्राम में पहुंचे कर्नाटक के यह इकलौते बसपा विधायक, साथियों संग जमकर किया डांस व…

Loading...

देशभर में दशहरे की धूम मची है. इस मौके पर देश के कोने-कोने में सांस्कृतिक और धार्मिक आयोजन हो रहे हैं. एेसे में कर्नाटक के चामराजनगर जिले के कोलेगल में जर्मिन में भी दशहरा प्रोग्राम की आयोजन किया गया. प्रोग्राम में पहुंचे कर्नाटक के इकलौते बसपा विधायक एन महेश अपने साथियों के साथ जमकर डांस किया. विधायक के डांस का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस दौरान वह व्हाइट शर्ट  ब्लैक पजामे में नजर आए.

सहयोगी ने भी किया जमकर डांस

Loading...

अपने समर्थकों  लोकल लोगों से घिरे बीएसपी विधायक ने लोकल लोगों के साथ उत्साह  उमंग के साथ पारंपरिक ढोल की थाप पर नृत्य किया. सभी बहुत ज्यादा खुश नजर आए. कर्नाटक का दशहरा उत्सव देश के सबसे बड़े पर्यटक आकर्षणों में से एक है, जो हर वर्ष आयोजित किया गया है. दशहरा जिसे नवरात्रि  विजयादशमी के नाम से जाना जाता है, जो सभी 9 दिन तक चलने वाले नवरात्रि उत्सव के अंत के साथ बुराई पर खासियत की जीत का प्रतीक है.

कर्नाटक की सांस्कृतिक राजधानी मैसूर आज दशहरा के मौका पर अपनी पारंपरिक ‘जंबो सावरी’ (हाथी) जुलूस प्रदर्शित करने के लिए तैयार है. हाथी के भव्य जुलूस को कर्नाटक के सीएम बी एस येदियुरप्पा द्वारा झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा, जो मैसूरु पैलेस के सामने नंदिद्वाजा पूजा करने के लिए तैयार हैं.

देशभर में मनाया जा रहा दशहरा

मंगलवार को देश भर में दशहरा मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी समेत बड़े नेताओं ने सोशल मीडिया पर शुभकामना दी है.

पीएम मोदी करेंगे रावण का दहन

पीएम मोदी (PM Modi) आजदिल्ली के द्वारका में आज रावण के पुतले का दहन करेंगे. इसके लिए सुरक्षा के कड़े बंदोवस्त किए गए हैं.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!