OMG! तो क्या सच में कॉमेडियन भारती सिंह जल्द बनने वाली हैं माँ, पैपराज़ी के इस सवाल का यूँ दिया जवाब

कॉमेडी जगत की ‘लल्ली’ बन लोगों के दिलों पर छाईं आज की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह  सेट पर और बाहर हर जगह अपने मस्ती भरे अंदाज से और बेहतरीन जवाब से लोगों को एंटरटेन करती और हंसाती नजर आती हैं।

वीडियो में दिख रहा है भारती अपनी वैनिटी वैन के अंदर जा रही हैं इस दौरान वो गेट पर खड़े होकर पैपराजी से बात करने लगती हैं और कहती हैं। देखते रहिए डांस दीवाने और कपिल शर्मा शो।वीडियो में भारती दोनों शो की टाइमिंग भी बता रही हैं।

तभी एक फोटोग्राफर भारती से पूछता है ‘हम लोग मामा कब बनेंगे’। फोटोग्राफर का सवाल सुनकर पहले तो भारती सकपका जाती हैं फिर कहती हैं, ‘यार अब तो सबको ही बच्चे का इंतज़ार हो गया, आप लोग अकेला छोड़िए फिर करते हैं हम कुछ’। भारती का जवाब सुनकर वहां मौजदू सभी लोग हंसने लगते हैं।

भारती सिंह की इस क्लिप को bollywoodpap ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें मां बनने के सवाल पर कॉमेडियन मजेदार प्रतिक्रिया देती नजर आ रही हैं। इस सवाल के जवाब में भारती कहती हैं,’यार…अब तो सबको बच्चे का इंतजार हो गया है। बस आप लोग अकेला छोड़िए करते हैं हम कुछ।’ इस जवाब ने फैंस को लोटपोट होने पर मजबूर कर दिया है। साथ ही फैंस मजेदार प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं।