कोरोना की चपेट में आए उमर अब्दुल्ला, , घर में ही हुए आइसोलेट

देश में कोरोना वायरस के आंकड़े बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं और प्रतिदिन सामने आने वाले आंकड़े भयावह हैं. देश में लगातार तीसरे दिन कोरोना वायरस के एक लाख से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में बीते 24 घंटे में 1.31 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं. वहीं, 780 लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है.

उमर अब्दुल्ला के पिता डॉ. फारूक अब्दुल्ला भी कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हुए थे. इसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें बेहतर इलाज के लिए स्किम्स सौरा में भर्ती किया गया था.

दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है. उनके अस्‍पताल में भर्ती होने पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर फारूख अब्दुल्ला के जल्दी ठीक होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की थी. पीएम मोदी ने फारूख अब्दुल्ला के साथ-साथ उनके पूरे परिवार के भी स्वस्थ रहने की कामना की थी.

उन्होंने कहा, ‘मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं और मुझे कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं.’ उन्होंने बताया कि चिकित्सकों की सलाह पर वह घर में ही सेल्फ आइसोलेशन में हैं और लगातार ऑक्सीजन के स्तर और अन्य जरूरी चीज़ों की निगरानी कर रहे हैं.

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित (Omar Abdullah Corona Positive) पाए गए हैं.

उमर अब्दुल्ला ने खुद ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, पिछले एक साल से मैंने इस वायरस से बचने की पूरी कोशिश की लेकिन आखिरकार मुझे कोरोना हो ही गया.