नुसरत जहां ने किया ये काम , देख फैस हुए हैरान

दरअसल एक्ट्रेस कोलकाता के किसी सैलून की ओपनिंग में पहुंची थी। वहीं पर नुसरत से उनके बेटर हॉफ को लेकर के सवाल करना शुरु कर दिया गया। फिर क्या था एक्ट्रेस इस बात पर भड़क गयी और उन्होंने लोगो को करारा जवाब देकर सभी का मुंह बंद कर दिया है। एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, “बच्चे का पिता जानता है कि पिता कौन है।

इस समय हम दोनों पेरेंटहुड को इंजॉय कर रहे हैं। मैं और यश दोनों साथ में अच्छा समय बिता रहे हैं।” इसके अलावा जब एक्ट्रेस से उनके बेटे ईशान (Yishaan) की पहली झलक दिखाने को लेकर के सवाल किया तो उन्होंने कहा, “आपको उसके पिता से यह पूछना होगा।

अभी वह किसी को उसे देखने नहीं दे रहे हैं।” उन्होंने अपनी बात को पूरा करते हुए आगे कहा कि इस तरह के सवाल कि बच्चे का पिता कौन है किसी भी महिला के चरित्र पर दाग लगाते हैं। अपनी मदरहुड के बारें में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हे ये अच्छा लगता है और ये एक नई शुरुआत भी है।

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले काफी टाइम से चर्चा में हैं। कभी ऑपोसिट पार्टी के उम्मीदवार और एक्टर यश दासगुप्ता ( Yash Dasgupta) संग उनके अफेयर की खबरें वायरल होती है।

तो कभी अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर वह लाइमलाइट में आ जाती है। पिछले महीन ही एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है। वैसे जिस वक्त से एक्ट्रे्स की प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल हुईं तभी से ही इस बच्चे के पिता को लेकर के सवाल उठने लगे थे। अब एक्ट्रेस किसी फंक्शन में पहुंची थी जहां पर फिर से उनसे वही सवाल किये गए जिनका एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है।