अब डिप्रेशन के डर से बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने…कहा अलविदा, जानकर लोगो में मचा हडकंप

34 साल का एक युवा और स्टार कलाकार आखिर कैसे आत्महत्या कर सकता है. सुशांत सिंह की आत्महत्या की गुत्थी ने पुलिस को भी उलझा दिया है. हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ये बात साफ हो गई कि फांसी के फंदे से उनकी मौत हुई, लेकिन पुलिस कई और एंगल से इस आत्महत्या की जांच कर रही है.

 

सवाल उठता है कि क्या सुशांत को इस कदर मजबूर कर दिया कि उन्होंने ऐसा कदम उठा लिया.पुलिस इस हाई प्रोफाइल मामले की बड़ी बारीकी से जांच कर रही है. अब तक इस केस में 6 लोगों से पूछताछ की गई है और इन सबका बयान दर्ज कर लिया गया है.

सोशल मीडिया पर इन एक्टर्स को जहां अपनी तारीफ सुनने को मिलती हैं, वहीं कई बार इन्हें ट्रोलर्स के भद्दे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ता है. सोनाक्षी ने लिखा है कि, खुद को वह निगेटिविटी से दूर रखना चाहती हैं व इन दिनों ट्विटर कुछ ऐसा ही बन चुका है। इसलिए मैं अपना एकाउंट डिएक्टिवेट कर रही हूं। बाय। शांति में रहो। ‘

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को भी ट्रोलर्स ने बहुत ज्यादा भला-बुरा बोला था। बता दें कि सोनाक्षी के बाद ट्विटर को अलविदा कहने वालों में एक्टर आयुष शर्मा , साकिब सलीम और जहीर इकबाल भी शामिल हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है। सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुद्दा गरमा गया है। इन स्टार किड्स में एक नाम सोनाक्षी सिन्हा का भी शामिल है। ऐसे में सोनाक्षी ने एक बड़ा फैसला लिया है।