अब तिलमिला उठा बौखलाया पाक , इस इलाके से उठ रही है पाकिस्तानी झंडे को हटाने की मांग

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार तनवरी अहमद ददयाल इलाके से पाकिस्तानी झंडों को हटाए जाने की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे हुए है, जिसे सुनता ना देख कार्यकर्ता ने खुद पाकिस्तान का झंडा उतार दिया। हालांकि इसके बाद से लगातार पाकिस्तानी सुरक्षाकर्मियों द्वारा उनसे दुर्व्यवहार किया जा रहा है।

सूत्रों की मानें तो पाकिस्तानी झंडे हटाने को लेकर तनवीर पिछले कई दिनों से भूख हड़ताल पर था, जिसे पाकिस्तानी अथॉरिटी द्वारा ना मानता देख उन्होंने खंभे पर लगे पाकिस्तानी झंडे तको उतार दिया। इसके बाद पाकिस्तानी सुरक्षाकर्मी उन्हें घसीटकर वहां से ले जाते हैं। खबरों की मानें तो इस घटना के बाद से तनवरी को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

आर्टिकल 370 के हटने से बौखलाया पाकिस्तान लगातार ऐसी हरकत कर रहा है, जिससे वह भारत अधिकृत कश्मीर में दहशत पैदा कर सकें और वैश्विक मंच पर जम्मू-कश्मीर को लेकर एक बार फिर अपनी राग अलाप सकें।

हालांकि अब पाकिस्तान का यह हत्थकंडा अब उसी पर भारी पड़ता नजर आ रहा है। दरअसल PoK अधिकृत कश्मीर में कुछ ऐसा हुआ है, जिससे पाकिस्तान तिलमिला उठा है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से ऐसी कई खबरें सामने आ चुंकी है, जो पाकिस्तानी सरकार और पाकिस्तानी सेना के जुल्म को बयां करता है।