अब इस नेता को हुआ कोरोना, अस्पताल में कराया जा रहा…

वहीं कोरोना संक्रमण से कांग्रेस विधायक लखन घनघोरिया ने जंग जीत ली है। उन्हें गुरुग्राम के निजी अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। लखन खनघोरिया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

 

उनका इलाज गुरुग्राम के निजी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में चल रहा था। आपकों बता दें जबलपुर में घनघोरिया की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। पूर्व मंत्री और जबलपुर विधायक लखन घनघोरिया की पिछले करीब 1 माह से अस्वस्थ थे।

इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी थी। इसके बाद उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील भी की थी। जिसके बाद उनके संपर्क में आए सभी लोगों ने अपनी जांच कराई है।
कंसाना ने अपने फेसबुक अकाउंट पर संपर्क में आए लोगों से जांच कराने और घरेलू एकांतवास में जाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि ‘मेरे प्रिय मुरैना वासियों, मुझे माननीय मुख्यमंत्री महोदय संपर्क में आने के कारण मैंने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया था टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।
मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएं। गौरतलब है कि शनिवार को सीएम शिवराज कोरोना संक्रमित पाए गए थे।
सीएम शिवराज के संपर्क में आने के बाद रघुराज कंसाना ने कोरोना की जांच कराई थी। जिसमें उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमित होने के बाद अब रघुराज कंसाना ने अपने संपर्क में आए ग्रामीणों, नेताओं और कार्यकर्ताओं से कोरोना की जांच कराने की अपील की है।

मध्य प्रदेश में एक ओर भाजपा नेता कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। मुरैना से वरिष्ठ भाजपा नेता रघुराज कंसाना कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।