अब इस एक्टर ने फांसी लगाकर दी जान, 2005 में किया था डेब्यू

बुधवार रात को नाइट ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने उनकी लटकी डेडबॉडी को देखा और सोसायटी लोगों के लोगों को खबर की। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घर का दरवाजा फायर ब्रिगेड की मदद से खोला गया क्योंकि वह अंदर से बंद था।

रिपोर्ट के अनुसार बॉडी की स्थिति को देखते हुए लग रहा है कि अभिनेता ने दो दिन पहले सोमवार को आत्महत्या कर ली थी। दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान पुलिस डिप्टी कमिश्नर विशाल ठाकुर ने बताया कि, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए कारण स्पष्ट नहीं है।

इससे पहले सेलेब मैनेजर दिशा सालियान, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता जान दे चुके हैं। इसके अलावा श्रेया कक्कड़ जैसे टिकटॉक स्टार भी जान दे चुके हैं।

समीर बीते 15 साल से टीवी इंडस्ट्री में काम रहे थे। उन्होंने 2005 में ‘दिल क्या चाहता है’ सीरियल से डेब्यू किया था। 2014 में वे फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में भी नजर आए थे। मुम्बई की बॉलीवुड-टीवी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में जून के महीने से अब तक ये चौथी बड़ी खुदकुशी बताई जा रही है।

‘सास भी कभी बहू थी’ और ‘कहानी घर-घर की’ सीरियल से मशहूर टीवी इंडस्ट्री के एक्टर और मॉडल समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार रात 44 साल के समीर की डेड बॉडी मलाड स्थित किराये के फ्लैट में घर के किचन में पंखे से लटकी मिली। वह मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर नेहा सीएचएस नाम की बिल्डिंग में रहते थे।