अब टीवी पर अपना बोल्‍ड अंदाज दिखाने जा रही मोनालीसा, इस अवतार होगी बार्थटब में एंट्री

भोजपुरी इंडस्‍ट्री की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस मोनालीसा (Monalisa) इन दिनों टीवी की दुनिया में छाई हुई हैं. मोनालीसा जब से बिग बॉस (Bigg Boss) के सीजन 10 में नजर आईं, तभी से उनकी फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई. इन दिनों वह अपने टीवी सीरियल नजर (Nazar) में डायन के अवतार में दिख रही हैं. अब लगता है मोनालीसा टीवी पर भी अपना बोल्‍ड अंदाज दिखाने जा रही हैं.

मोनालीसा ने अपनी कुछ ताजा तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बाथटब में नहाती हुई नजर आ रही हैं. ये तस्‍वीरें मोनालीसा के टीवी सीरियल नजर की हैं. इस सीरियल में वह डायन का किरदार निभाती हैं. इसी सीरियल की शूटिंग के लिए मोनालीसा ने कुछ ऐसा अवतार अपनाया है.

तस्‍वीरों में मोनालीसा बार्थटब में दिख रही हैं और उनके आसपास कई सारे कैंडल जल रहे हैं. साथ ही वह गुलाब की कई पंखुड़‍ियां भी उनके आसपास बिखरी हुई हैं.

इन तस्‍वीरों में मोनालीसा काफी दिलकश लुक में दिख रही हैं. हो सकता है कि ये किसी रोमांटिक सीक्‍वेंस की शूटिंग हो. मोनालीसा अक्‍सर अपनी शूटिंग की तस्‍वीरें शेयर करती हैं.

मोनालीसा रिएलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं. इस शो के 10वें सीजन में वह नजर आई थीं. इस शो में उन्‍हें काफी पसंद किया गया था.

बिग बॉस में मोनालीसा की जोड़ी मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी के साथ काफी हिट हुई थी. (सभी फोटो साभार @Monalisa/Instagram)