अब करीना कपूर करेंगी ये कम , एक्टिंग छोड़…

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वहीं अब बेबो को लेकर एक खबर है कि जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आएंगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही रियलिटी शो हुनरबाज- देश की शान कलर्स पर शुरू होने वाला है।

इस शो को दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती जज करते नजर आएंगे। मिथन चक्रवर्ती का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है। मेकर्स अब बाकी के जज पैनल को पूरा करने में जुटे हैं।

इसके लिए कई बड़े स्टार्स को अप्रोच किया गया है। करण जौहर को सेंकड जज की कुर्सी के लिए फाइनल कर लिया है। अब मेकर्स तीसरे सेलेब्रिटी की खोज में हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि हुनरबाज के लिए मेकर्स ने करीना कपूर खान को अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी तक करीना की ओर से कोई खबर सामने नहीं आई है। करीना कपूर ये शो साइन करती हैं या नहीं ये शो ऑनएयर होने के बाद ही मालूम पड़ेगा।

करीना ही नहीं बल्कि इस शो के लिए नोरा फतेही समेत कई और सेलेब्स से बातचीत की गई है। करीना और नोरा फतेही के अलावा तीसरे जज के लिए नेहा कक्कड़ का भी नाम सामने आ रहा है। रियलिटी शो हुनरबाज दिसंबर में लॉन्च होगा। इस शो में कंटेस्टेंट्स अपने हुनर का दमखम दिखाएंगे। चाहे वो सिंगिंग हो डांसिंग या कोई और दूसरा टैलेंट।

वैसे आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब करीना छोटे पर्दे पर नजर आएंगी। इससे पहले भी बेबो डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस- बैटल ऑफ द चैंपियंस को जज किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म लालसिंह चड्ढा में नजर आने वाली है। ये फिल्म 2022 फरवरी में रिलीज होगी। आमिर और करीना की जोड़ी पहले भी फिल्म ‘थ्री इडियट’ और ‘तलाश’ में नजर आ चुकी है और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में सफल रही थी। इससे साफ जाहिर होता है कि दर्शकों को यह जोड़ी पसंद है।