अब ये एक्ट्रेस बनी दाऊद इब्राहिम की नई प्रेमिका, मुहैया कराता रहा…

वह पाकिस्तान की शीर्ष गायिका है और अक्सर जानी-मानी हस्तियों द्वारा शो की मेजबानी करती देखी जाती है। पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ मेहविश का घनिष्ठ संबंध भी कहा जाता है।

 

विशेषज्ञों का कहना है कि हयात ने आइटम नंबर करने के बाद काफी सुर्खियां बटोरीं और एक अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी दाऊद इब्राहिम के संपर्क में आया।

इसके बाद दाऊद इब्राहिम को हयात को कुछ बड़े बजट की फिल्मों में काम करने के लिए मिला। दाऊद की पाकिस्तान के फिल्म उद्योग में जबरदस्त पकड़ है क्योंकि वह फिल्म उद्योग को धन मुहैया कराता रहा है।

वैसे, महविश हयात के बारे में कहा जाता है कि वह न केवल दाऊद के साथ, बल्कि पाकिस्तान की कई और प्रसिद्ध हस्तियों के साथ भी घनिष्ठ संबंध रखता है। हयात पाकिस्तानी फिल्मों में आइटम नंबर करने के बाद लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया।

अपनी खूबसूरती और ग्लैमर के लिए जाने जाने वाले हयात के बारे में कहा जाता है कि वह मोस्ट वांटेड आतंकी दाऊद इब्राहिम से करीबी संबंध रखता है।

विशेषज्ञों का कहना है कि दाऊद इब्राहिम के प्रभुत्व के कारण, हयात को कई फिल्मों में काम भी मिला है। यह सब दाऊद की बैकिंग के कारण संभव हुआ। दाऊद के साथ हयात के करीबी रिश्तों को गैंगस्टर गुड़िया के रूप में भी जाना जाता है।

पाकिस्तान की प्रमुख फिल्म अभिनेत्री और शीर्ष गायिका स्टार महविश हयात को भारत के मोस्ट वांटेड भगोड़े दाऊद इब्राहिम की नई प्रेमिका बताया जा रहा है।

वैसे, हयात के न केवल दाऊद बल्कि कई बड़े क्रिकेटरों और यहां तक ​​कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से भी करीबी संबंध हैं। हयात को पिछले साल पाकिस्तान के नागरिक पुरस्कारों में से एक, तमगा-ए-इम्तियाज से भी सम्मानित किया गया था।