चीन नहीं बल्कि इस देश ने पूरी दुनिया में फैलाई है कोरोना वायरस की आग, आज हुए ऐसे हालात…

सारे देश में इस बात का शोर है कि चाइना  से कोरोना वायरसकी उत्पत्ति हुई, लेकिन इटली के मशहूर चिकित्सा विशेषज्ञ ने एक बड़े राज से पर्दा उठाया है। उन्होंने बताया कि चाइना से पहले ये वायरस इटली में दाखिल हो चुका था।कोविड-19 का संदिग्ध वायरस शायद पिछले साल के नवंबर और दिसंबर में इटली में उपस्थित था। बताते चलें कि गियूसेप्पे इटली यहां तक कि सारे यूरोप में मशहूर मारियो नेगरी फार्माकोलॉजी अनुसंधान प्रतिष्ठान के अध्यक्ष हैं।

 पूरी दुनिया में इस बात की चर्चा है कि चीन से कोरोना वायरस की उत्पत्ति हुई, किन्तु इटली के प्रसिद्ध चिकित्सा विशेषज्ञ ने एक बड़े राज से पर्दा उठाया है. उन्होंने बताया कि चीन से पहले ये वायरस इटली में दस्तक दे चुका था. हाल ही में इटली के जाने माने चिकित्सा विशेषज्ञ गियूसेप्पे रेमुज्जी ने अमेरिकी मीडिया को साक्षात्कार देते समय कहा कि कोविड-19 का संदिग्ध वायरस शायद गत वर्ष के नवंबर व दिसंबर में इटली में मौजूद था.

हाल ही में इटली के मशहूर चिकित्सा विशेषज्ञ गियूसेप्पे रेमुज्जी ने अमेरिकी मीडिया को साक्षात्कार देते समय बोला कि कोविड-19 का संदिग्ध वायरस शायद पिछले साल के नवंबर और दिसंबर में इटली में उपस्थित था। बताते चलें कि गियूसेप्पे इटली यहां तक कि सारे यूरोप में मशहूर मारियो नेगरी फार्माकोलॉजी अनुसंधान प्रतिष्ठान के अध्यक्ष हैं।