दीपावली पर नहीं रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’, जानिए क्या है वजह

इतनी बड़ी फिल्म को रिलीज करने से पहले प्रोड्यूसर इन्तजार करना चाहते हैं व देखना चाहते हैं कि जनता कैसा रिस्पॉन्स देती है. उन्होंने कहा, “कुछ फिल्म निश्चित रूप से दिसंबर में रिलीज होगी.

हम निगरानी करेंगे. हमें पता चल जाएगा कि कितने लोग इसे देखने आए थे. व कौन जानता है कि कोरोना दिसंबर या नवंबर में हिंदुस्तान में कहां तक जाएगा? क्या होगा अगर मुद्दे व ज्यादा आएंगे?”

हालांकि रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने बोला है कि वे अपनी फिल्म को रिलीज करने में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं. उनका बोलना है कि क्योंकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि महाराष्ट्र सहित सभी राज्यों में सिनेमाघर खुले हैं या नहीं.

टाइम्स ऑफ इंडिया से वार्ता में शिबाशीष ने कहा, “आंध्र प्रदेश व तमिलनाडु में थियेटर फिर से नहीं खुल रहे हैं. इसलिए हम फिल्म ’83’ व ‘सूर्यवंशी’ को रिलीज करने से पहले इन्तजार करेंगे व देखेंगे. भले ही 1 नवंबर तक सभी राज्यों में सिनेमाघर खुल जाएं, लेकिन हम केवल 15 दिनों का प्रमोशन कर इतनी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं कर सकते.”

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ दीपावली पर रिलीज नहीं होगी. ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस समाचार की पुष्टि फिल्म के एक निर्माता ने की है. बुधवार को गृह मंत्रालय ने 15 अक्टूबर से 50 फीसदी सीटिंग कैपेसिटी के साथ थियेटर व मल्टीप्लेस खोलने की इजाजत दे दी है. ऐसे में कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों के सिनेमाघरों में रिलीज होने की चर्चा है.