न प्रमोशन, न कोई इंटरव्यू, चुपके से रिलीज हो गई अर्जुन-भूमि की ये फिल्म? जानें पूरा सच

बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज के पहले उसका प्रमोशन एक अहम हिस्सा होता है. अब तो सभी एक्टर-एक्ट्रेसेज से अग्रीमेंट के दौरान ही प्रमोशन के डेट्स तक ले लिए जाते हैं. कई बड़े बैनर्स भी अपनी फिल्मों के प्रमोशन में किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ते हैं. उल्टा वो तमाम तरह के प्रमोशनल हथकंडे भी आजमाता है. कंपीटिशन के इस दौर में जब अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म लेडीकिलर का बिना किसी प्रमोशन, इंटरव्यू के रिलीज होना वाकई हैरानी की बात है.

क्या आधी-अधूरी है फिल्म ?

बता दें, अर्जुन और भूमि स्टारर फिल्म लेडीकिलर का जब ट्रेलर रिलीज किया गया था, तो इस क्राइम थ्रिलर को लेकर फैंस की उम्मीदें जगी थी. दोनों ही स्टार इस फिल्म में बेहद नए अवतार में नजर आ रहे थे. हालांकि इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बज या कह लें प्रमोशन बहुत ही कम देखने को मिला. इसी बीच फिल्म रिलीज भी हो गई, जिससे सभी दर्शक समेत फैंस भी हैरान हो गए थे. कईयों ने फिल्म की रिलीज को लेकर यह तक कह दिया था कि यह फिल्म शायद पूरी नहीं है, इसलिए मेकर्स ने इसे आनन-फानन में रिलीज कर दिया है. इसके आधे-अधूरे रिलीज को लेकर बढ़ती अफवाहों पर आखिरकार फिल्म के डायरेक्टर अजय बहल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

डायरेक्टर अजय ने तोड़ी अपनी चुप्पी

फिल्म के निर्देशक अजय बहल ने इस बारे में सफाई देते हुए कहा कि जो फिल्म रिलीज हुई वह कंपलीट फिल्म है न की अधूरी , जैसा कि अफवाहें आ रही हैं. अधूरे फिल्म की रिलीज को लेकर अफवाह उड़ाया जाना वाकई में हास्यस्पद है. मुझे लगता है कि कभी-कभी ह्यूमर को यहां गलत समझ लिया जाता है. मैं इस बात पर जोर देना चाहता हूं कि “लेडीकिलर” एक कंपलीट फिल्म है, जो दर्शकों के लिए रिलीज हुई है. साथ ही मुझे इस प्रोजेक्ट पर बहुत गर्व है. मैं इस फिल्म को सफल बनाने में शामिल सभी लोगों की कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए आभारी हूं.” निर्देशक अजय बहल और समर्पित क्रू सहित पूरी टीम ने लेडीकिलर इस प्रोजेक्ट में अपनी जान लगा दी है, जिससे इसके पूरा होने और बाद में रिलीज सुनिश्चित हो सके.