Nissan Magnite ने बाजार में मचाई धूम, जाने कीमत से लेकर फीचर

Magnite का डिजाइन बोल्ड है. इसका फ्रंट, साइड और बैक प्रोफाइल काफी बेहतर तरीके से डिजाइन किया गया है. यह कहीं से भी आपको छोटी एसयूवी नहीं लगती.

इसके फ्रंट ग्रिल, टेल लाइट्स और अलॉय वील्स का डिजाइन भी काफी कूल लगता है.कंपनी ने इसके इंटीरियर के डिजाइन को काफी सिंपल रखा है. इसकी प्लास्टिक की क्वॉलिटी और फिट फिनिश ठीक है. कार के एंट्री लेवल वेरिएंट की प्राइस 5.49 लाख रुपये है.

निसान की मानें तो Magnite के टॉप स्पेसिफिकेशन वेरिएंट्स XV और XV Premium को सबसे ज्यादा प्यार मिल रहा है, जहां इनकी करीब 60 फीसदी बुकिंग मिली हैं. वहीं मेग्नाइट के CVT मॉडल्स को 14 प्रतिशत बुकिंग मिली है.

कंपनी ने कहा कि मेग्नाइट की बढ़ती डिमांड को देखते हुए चेन्नई स्थित अपने प्रोडक्शन प्लांट में इसके प्रोडक्शन की रफ्तार को और तेज करेगी.

अभी इस एसयूवी के सिर्फ 2700 यूनिट्स की मैन्युफैक्चरिंग होती है. इस कार का वेटिंग पीरियड चार महीने का है यानी आप अभी इसे बुक करते हैं तो आपको इसकी डिलिवरी के लिए चार महीने का इंतजार करना पड़ेगा.

Nissan की Magnite ने भारत में लॉन्च होने के बाद से ही धूम मचा रखी है. वहीं कंपनी ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है. निसान मोटर इंडिया के मुताबिक भारतीय बाजार में उसकी नई सबकॉम्पैक्ट एसयूवी ने 50,000 बुकिंग पार कर ली हैं. ये रिकॉर्ड इस कार ने महज पांच महीने में बनाया है. इसके अलावा इन पांच महीनों में कंपनी ने इसके 10,000 यूनिट्स की सेल कर दी है.-