Nissan Magnite पर मिल रहा ये भारी ऑफर, जाने पूरी डिटेल

इसके अलावा 8 कस्टमर्स को वेरियंट अपग्रेड मिलेगा। 1 साल की एक्सटेंडेड वॉरंटी 25 कस्टमर्स को मिलेगी और 66 कस्टमर्स को 2 साल की वॉरंटी भी मिलेगी। इस कार के नए मॉडल लाइनअप को चार ट्रिम्स- XE, XL, XV और XV प्रीमियम में उतारा गया है।

 

इसकी कीमत 4.99 लाख रुपये से 9.35 लाख रुपये (सभी एक्स-शोरूम प्राइस) रखी गई है। इस प्राइस पॉइंट पर मैग्नेट की सीधी टक्कर टाटा नेक्‍शन से होगी, जिसका (एक्स-शोरूम) प्राइस 6.99 लाख से 12.70 लाख रुपये के बीच है।

बता दें कि कंपनी अपने सबसे सस्ते कॉम्पैक्ट एसयूवी निसान मैग्नेट पर जबरदस्त ऑफर दे रही है। कंपनी ने अपने मैग्नेट कस्टमर्स के लिए वैलेटाइन प्रोग्राम लाया है।

कंपनी इस कार की बुकिंग करने वाले ग्राहकों को लिए कंपनी लकी ड्रॉ निकालेगी। यह ऑफर 3 महीने तक चलेगा जिसमें कंपनी हर 30 दिन पर लकी ड्रा निकालेगी। इस ऑफर के तहत 100 कस्टमर्स को कई आकर्षक ऑफर्स मिलेंगे। इसमें 100 पर्सेंट कैशबैक भी शामिल है जो किसी एक लकी कस्टमर को मिलेगा।

सस्ते में कार खरीदने का सुनेहरा मौका मि‍ल रहा है। जापान की ऑटोमोबाइल कंपनी निसान मोटर्स ने भारत में अपनी सबसे सस्ती एसयूवी को लॉन्च कर दिया है।

कंपनी ने इसकी कीमत अन्य कंपनियों की एसयूवी के मुकाबले काफी कम रखी है। इस वैलेंटाइन को खास बनाने के लिए जापानी वाहन निर्माता कंपनी निसान अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश कर रही है। कंपनी अपनी सबसे सस्ती कॉम्पैक्ट एसयूवी निसान मैग्नेट के लिए वैलेंटाइन प्रोग्राम लॉन्च किया है।