निक्की तंबोली ने खोला ये बड़ा राज, कहा बिग बॉस 14 में आने के बाद बढ़ गयी मेरी…

निक्की ने बताया इतना खाना खाने की वजह से उनका वजन भी बढ़ गया है. ज्यादा खाने की वजह ने उनका वजन बढ़ा से जिसे अब करने की की निक्की ने कोशिश शुरू कर दी है.

 

निक्की ने बताया पहले उनकी कमर 24 हुआ करती थी लेकिन बिग बॉस के घर में जाने के बाद यह 27 हो गई है. इंचेज में उनका वजन बढ़ा है जिसे वह अब कम करने पहले की तरह फिट होने की कोशिश कर रही हैं.

दिन में 12-15 पराठे खाने पर जब निक्की से पूछा गया कि उनका खाना कौन बनाता था. इस पर निक्की ने कहा- मैं अपना खाना खुद बनाना पसंद करती थी.

शुरुआत में घर में सभी भरपूर खाना खाते थे. खाने की कभी दिक्कत नहीं हुई मगर बाद में खाने को लेकर बहुत ड्रामा होने लगा था. ये सब विकास गुप्ता की वजह से हुआ था.

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में निक्की तंबोली ने बताया है कि वह बिग बॉस के घर के अंदर रोजाना 12-15 पराठे खाती थी. मैं एक डाइट कॉन्शियस हूं मैंने पिछले तीन सालों से रोटी नहीं खाई थी.

बिग बॉस के घर में मैं अपनी डाइट फॉलो नहीं कर पा रही थी. अब बाहर आने के बाद मैं सिर्फ कॉफी पी रही हूं और हेल्दी डाइट फॉलो करना शुरू कर दिया है. मैं अपनी डाइट में फिश सूप, सलाद और किनोवा शामिल करती हूं. रोटी और चावल भी मेरी डाइट का हिस्सा नहीं होते हैं.

कलर्स का रियलिटी शो बिग बॉस 14 खत्म हो गया है. बिग बॉस का सीजन 14 रुबीना दिलैक ने अपने नाम किया है. इस शो के टॉप 3 में रुबीना के साथ राहुल वैद्य और निक्की तंबोली ने जगह बनाई थी.

निक्की को बिग बॉस के घर में बदतमीज का टाइटल मिला था लेकिन असर जिदंगी में वह इससे बहुत अलग हैं. बिग बॉस के घर में निक्की तंबोली का वजन काफी बढ़ गया है. उन्होंने बिग बॉस के अंदर अपनी डाइट का राज खोला है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे.