निकी तंबोली ने बाथरूम से निकलर किया ऐसा, देख मचा हडकंप

निकी तंबोली बिग बॉस के 14वें सीजन में अपने झगड़ों के लिए काफी चर्चा में रहीं। शो खत्म होने के बाद उन्हें खूब आउटिंग और पार्टी करते देखा गया। कुछ दिन बाद उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ गई।

निकी होम क्वॉरंटीन थीं और डॉक्टर्स की सलाह पर देख-रेख कर रही थीं। लगभग 19 दिन घर पर रहने के बाद निकी एयरपोर्ट पर दिखाई दीं। वहां उन्होंने फोटोग्राफर्स से मास्क पहनने की अपील की और कहा- मैं झेल चुकी हूं, ये बहुत खराब है।

घर से निकलने से पहले निकी का एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें वह कैमरा के सामने पोज देती दिख रही हैं। घर पर आराम करने के दौरान निकी कई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहीं। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था कि वह शूटिंग को मिस कर रही हैं।

‘बिग बॉस 14’ से घर-घर पहचान बनाने वाली निकी तंबोली का कोविड टेस्ट नेगेटिव आ चुका है। बीते 19 मार्च को उन्होंने कोरोना संक्रमित होने की खबर अपने इंस्टाग्राम पर दी थी।

ठीक होने के बाद निकी तंबोली को ,मुंबई में देखा गया। उन्होंने सभी से मास्क लगाने की अपील की। उनकी आउटिंग का वीडियो वायरल होने से पहले उनका एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें निकी तंबोली का ग्लैमर अवतार दिखाई दे रहा है।