रातो – रात ट्विंकल खन्ना ने किया ऐसा, देख अक्षय के छूटे पसीने

ट्विंकल खन्ना का करियर एक एक्ट्रेस के तौर पर शुरू हुआ था और वह दर्शकों को आमिर खान के साथ मेला, शाहरुख खान के साथ बादशाह फिल्म में काम करने के लिए आज भी याद हैं।

साल 2015 में, उन्होंने अपनी पहली गैर-फिक्शन किताब ‘मिसेजफनीबोन’ जारी की थी, जिसे बाद में एक बेस्टसेलर घोषित किया गया। इस किताब के साथ ट्विंकल खन्ना भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली महिला लेखक बन गईं।

ट्विंकल खन्ना ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘जब आपका एक ऐसा बेटा हो, जो परिवार के चैट पर ऐसी चीजें डालता है, तो आपको दुश्मनों की क्या जरूरत है? वैसे, मैं ‘बेंट-ओवर रिवर्स डंबल फ्लाई’ एक्सरसाइज कर रही थी। इस बारे में मुझे एक साल पहले पता भी नहीं था’

आरव की ओर से शेयर की गई जो तस्वीर फैमिली चैट पर पोस्ट की उसमें लिखा था, ‘पड़ोसियों ने ट्विंकल खन्ना पर कथित तौर पर भूत सवार होने का चौंकाने वाला दावा किया है। देखिए कम्युनिटी गार्डन में वह कैसी अजीब हरकतें कर रही हैं।’

अक्षय कुमार की पत्नी और पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक मजेदार किस्सा शेयर किया है जिसके बारे में जानकर उनके फैंस और दोस्त अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

अपने बेटे का जिक्र करते हुए ट्विंकल ने बताया कि आरव ने उनके फैमिली चैट ग्रुप पर यह अफवाह शेयर कर दी कि उनके ऊपर भूत सवार हो गया है और एक्सरसाइज करते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।