Breaking News

13 वर्ष की आयु में इस खतरनाक बीमारी से लड़ रहे थे निक, बयां किया दर्द कहा :’मैं कोमा में…’

Loading...

इंटरनेशनल सिंगर  एक्टर निक जोनस ने अपने टैलेंट से बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है. लेकिन ऐसे कम ही लोग हैं जो ये जानते हैं कि निक जोनस कम आयु में ही एक संगीन बिमारी से जूझ चुके हैं. हाल ही में सिंगर निक जोनस ने एक साक्षात्कार के दौरान केवल 13 वर्ष की आयु में टाइप 1 डायबिटीज डायग्नॉस करवाने के अपने अनुभव को शेयर किया है.

एंटरटेनमेंट टुनाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार निक ने बताया है, ‘जब मुझे पहली बार इस बीमारी का पता चला तो मुझे इस बीमारी के बारे में तक नहीं पता था, तो मुझे वाकई ऐसा लग रहा था कि मैं मरने वाला हूं’.

Loading...

उन्होंने आगे बताया कि मैं लगातार अपने पैरेंट्स से पूछता था कि क्या मैं ठीक हो जाउंगा, मैं ये बहुत परेशान था ये सोचकर कि क्या मैं जो करना चाहता हूं वो अब नहीं कर पाउंगा, मैं बहुत डरा हुआ था, मेरी पूरी जीवन बदल गई थी.

अपनी टाइप 1 डायबिटीज़ की बीमारी पर बात करते हुए निक ने Cigar Aficionado से बताया था, ‘यदि मुझे एक दिन पहले हॉस्पिटल नहीं ले जाया जाता तो मैं कोमा में जा सकता था’. आगे उन्होंने बताया कि धीरे धीरे उन्हें समझ आने लगा कि इस बीमारी को मैनेज किया जा सकता है. आज भी निक जोनस डायबिटीज़ से परेशान हैं लेकिन अब उन्होंने इसे मैनेज करना सीख लिया है.

इन दिनों जोनस अपने भाईयों के साथ मियामी टूर पर हैं. कुछ महीनों पहले ही जोनस ब्रदर्स का ‘सकर’ सोन्ग रिलीज़ हुआ था, जिसके वर्ल्ड वाइड बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!