निया शर्मा का नया गाना हुआ रिलीज, बार – बार देख रहे लोग

दोनों कलाकारों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री को पसंद किया जा रहा है। अब तक गाने को 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 19 हजार व्यू मिल चुके हैं। इस गाने के टाइटल के साथ लिखा गया,’ द् अनयूजुअल स्टोरी आॅफ हेट एंड लव..’ यानी कि इस म्यूजिक विडियो के जरिए प्यार और नफ़रत की कहानी को दिखाया जाएगा।

इस म्यूजिक विडियो में यसीर देसाई की आवाज बतौर सिंगर सुनाई दी। वहीं कुमार वर्मा ने लिरीक्स लिखे। कमल चंद्र ने इस विडियो को डायरेक्ट किया। हाल ही में, निया और कमल के लव अफेयर की खबर खूब चर्चा में थी। दरअसल, कमल ने इस गाने की शूटिंग के दौरान आॅन सेट निया को प्रपोज किया था।

हालांकि, कमल ने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि,’ यह सिर्फ मस्‍ती थी और सभी इस पर खूब हंसे।’ वहीं निया ने भी इस प्रपोजल पर बात करते हुए कहा, ‘कमल.. प्‍यारे को-स्‍टार हैं और मुझे मालूम है कि वह मुझे पसंद करते हैं। मुझे भी वैसी ही वाइब मिलती है। हालांकि, यह एक लाइटर नोट पर था, इसलिए उनके प्रपोजल को धीरे से साइड में रख दिया।

इस साल कई सारे म्यूजिक विडियो रिलीज होते नजर आ रहे हैं। जिसमें कई टेलीविजन एक्टर और एक्ट्रेंस को फिचर किया जा रहा है। यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए जा रहे म्यूजिक विडियो को दर्शकों का प्यार भी मिल रहा हैं तो वही इंस्टा और सोशल मीडिया पर भी गाने ट्रेंड हो रहे हैं।

इसी बीच टेलीविजन कलाकार निया शर्मा दोबारा से नए म्यूजिक विडियो में दी। निया के साथ-साथ इस बार टेलीविजन एक्टर कमल कुमार भी म्यूजिक विडियो में नजर आएं।’अंखियों दा घर’ म्यूजिक विडियो को आज रिलीज किया गया। निया और कमल के म्यूजिक विडियो को जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

म्यूजिक विडियो की बात करें, तो निया और कमल के बीच की लवस्टोरी को दिखाया गया है। जहां दोनों की मुलाकात टकराने से होती है। फिर कमल के एकतरफा प्यार से दोतरफा प्यार को दिखाया जाता है। दोनों के बीच रोमांटिक सिक्वेंस के साथ-साथ जुदाई को भी दिखाया गया। विडियो के अंत में कमल के किरदार की मृत्यु हो जाती है।