निया शर्मा का बड़ा बयान , कहा – खबरों में रहने के लिए मैं अपने कपड़े उतारती हूं…

निया शर्मा ने इस प्रकार के कपड़े पहने जाने तथा बार-बार स्लट शेम किए जाने को लेकर उत्तर दिया। स्लट शेमिंग के बारे में उत्तर देते हुए निया शर्मा थोड़ी इमोशनल हो गईं तथा उन्होंने कहा, ‘कपड़ों को लेकर मेरे बारे में कभी कुछ सही नहीं बोला गया है तथा मैं इस बात को कबूल करती हूं। अटेंशन के लिए या खबरों में रहने के लिए मैं अपने कपड़े उतारती हूं।।।’

साथ ही निया शर्मा ने कहा, ‘पता नहीं ये बातें कहां से आईं क्योंकि 10 वर्षों से मैं अटेंशन ही ले रही हूं। 10 वर्षों से मैंने बहुत काम किया है तथा मैं काफी लोकप्रिय भी हुई हूं। उन्हें ये समझने की आवश्यकता है कि मेरे कपड़े अटेंशन पाने का जरिया नहीं हैं तथा ना ही खबरों में रहने के लिए ये मेरा एजेंडा है। मुझे कुछ विशेष प्रकार से तैयार होना पसंद है।’ निया शर्मा ने कहा, ‘स्लट शेमिंग, नंगा बोलना, गंदा बोलना, मुझे नहीं पता एक समाज के रूप में ये हमें कितना आगे ले जाएगा।

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज तथा सुपर सेंसेशनल फोटोज को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहने वाली निया शर्मा आए दिन अपनी बिकिनी फोटोज प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं। जहां उनकी इन फोटोज को कुछ प्रशंसक बहुत अधिक पसंद करते हैं वहीं इन फोटोज के चलते निया शर्मा को बहुत अधिक ट्रोल भी किया जाता रहा है।