निया शर्मा ने समंदर के बीचों बीच किया ऐसा, फैन्स हुए फिदा

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) को जश्न मनाने का सिर्फ एक बहाना चाहिए। पार्टी पर्सन निया शर्मा की गिनती टीवी इडंस्ट्री की उन हसीनाओं में होती है जो हर जश्न में चार चांद लगा देती हैं।

निया शर्मा ने गोवा में बड़े ही धूमधाम से अपनी मां उषा शर्मा (Nia Sharma Mother) का जन्मदिन मनाया है। इस दौरान की तस्वीरों और वीडियो को निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल भी हो रहे हैं। निया शर्मा की मां की तस्वीरों को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सामने आई तस्वीरों में निया की मां बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

निया शर्मा समंदर के बीचों बीच एक यॉट पर अपनी मां का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। बता दें कि ‘जमाई राजा’ (Jamai Raja) फेम एक्ट्रेस अपनी मां के बेहद ही करीब हैं और उन्हें ही अपना सबसे अच्छा दोस्त भी मानती हैं।

निया शर्मा की मां का ग्लैमरस अंदाज देखने के बाद इंडस्ट्री के कई सितारों समेत फैन्स ने भी अपना रिएक्शन दिया है। शांतनु माहेश्वरी, रुबीना दिलैक से लेकर अर्जुन बिजलानी समेत कई सितारों ने निया की मां को जन्मदिन की बधाई दी है। एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने इन तस्वीरों पर कॉमेंट किया है, ‘जन्मदिन मुबारक हो…मैं उन्हें आंटी नहीं कहूंगी…वह बेहद ही खूबसूरत हैं।’