अगले महीने लांच होगी मेड इन इंडिया Jeep Wrangler , जाने कीमत और फीचर

नए रैंगलर में पैसिव कीलेस एंट्री, पुश बटन स्टार्ट और बाकी अहम फीचर्स मिलते हैं. रैंगलर में आपको 5 सीटर कैबिन लेआउट मिलता है जो प्रीमियम लेदर और बेहतीरन डैशबोर्ड के साथ आता है. यानी की इसकी सिलाई भी काफी अच्छी तो वहीं ये काफी सॉफ्ट फील देता है.

जीप रैंगलर को 2020 में 63.94 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) में लॉन्च किया गया था और पिछले साल ही पहला बैच बेचा गया था. जीप रैंगलर एक अपडेटेड कैबिन और रिवाइज्ड डैशबोर्ड के साथ आता है.

जबकि बीच में Uconnect 4C NAV 8.4 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. ये सिस्टम नेविगेशन, एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ आता है. इसमें आपको डुअल जोन ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और दूसरे फीचर्स दिए गए हैं.

पिछले साल हमें ये पता चला था कि जीप इंडिया लोकली Wrangler को असेंबल कर रही है और अब ये मेड इन इंडिया मॉडल अगले महीने भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है.

जीप इंडिया इस लोकली असेंबल्ड जीप Wrangler को 15 मार्च को लॉन्च करेगी और इसे भारत में कंप्लीटली नॉक्ड डाउन यानी की CKD यूनिट की तरह बेचा जाएगा.

2021 जीप Wrangler को रंजनगांव फेसिलिटी में असेंबल किया जाएगा. जीप इंडिया ने कहा है कि वो मार्केट में 180 करोड़ रुपए का निवेश करने जा रहा है जो लोकल मैन्युफैक्चरिंग को और बढ़ावा देगा.