बड़े धर्म परिवर्तन की खबर, इस ऐलान के बाद प्रशासन के फूल गए हाथ पांव…

तमिलनाडु में एक बड़े धर्म परिवर्तन की खबर आ रही है। आपको बता दें कि इस ऐलान के बाद प्रशासन के हाथ पांव फूल गए है. गौरतलब है कि तमिलनाडु के कोयंबटूर में करीब 3000 दलित इस्लाम धर्म कबूल करेंगे. इसकी जानकारी तमिल पुलीगल काची के सदस्यों ने दी. संगठन तमिल पुलीगल काची ने एक मीटिंग के बाद यह फैसला लिया.

आपको बता दें कि इस संगठन के कोयंबटूर जिला अध्यक्ष इलवेनिल ने कहा कि 3000 दलितों को हिंदू धर्म से इस्लाम धर्म कबूल कराने का फैसला किया गया है. वहीं इलवेनिल ने कहा कि यह फैसला मेत्तुपलायम की दीवार ढहने की घटना में दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं किए जाने के बाद लिया गया.

बताया जा रहा है कि 2 दिसंबर को एक दीवार गिरने की घटना में 17 दलितों की जान चली गई. दीवार इन लोगों पर टूट कर गिर गई थी, जिसे बाद उसे अछूत दीवार कहा गया. वहीं तमिल पुलीगल के कोयंबटूर जिला अध्यक्ष इलवेनिल ने कहा, ‘इस घटना का जिम्मेदार जो शख्स था, उसे गिरफ्तार तो किया गया लेकिन गिरफ्तारी के 20 दिन के भीतर ही जमानत पर रिहा कर दिया गया. वहीं ,तिरुवल्लुवन जो न्याय की मांग करते हुए लोकतांत्रिक तरीके से विरोध प्रदर्शन किया, उन्हें कोयम्बटूर जेल में बंद कर दिया गया.’