भारत मे लॉंच हुई नई Volkswagen Taigun SUV, जाने दमदार फीचर

Volkswagen ने हाल में भारत में अपनी नई SUV Taigun को लॉन्च किया है। इस SUV की शुरुआती कीमत 10.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। वहीं, इसका टॉप मॉडल 17.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) का है।

कंपनी की यह लेटेस्ट SUV कई कस्टमर्स के लिए बजट के बाहर हो सकती है। ऐसे कस्टमर्स के लिए कंपनी खास स्कीम लेकर आई है। कंपनी की इस स्कीम के तहत कस्टमर 28 हजार रुपये के शुरुआती मंथली सब्सक्रिप्शन चार्ज पर Taigun SUV का लुत्फ उठा सकते हैं। इस स्कीम के लिए कंपनी ने ORIX Auto Infrastructure Services Ltd. के साथ पार्टनरशिप की है।

कस्टमर्स इस SUV को 24, 36 और 48 महीने के लिए सब्सक्राइब कर सकते हैं। सब्सक्रिप्शन पीरियड के दौरान कंपनी कस्टमर्स को पीरियॉडिक मेनटेनेंस, 100% ऑन-रोड फाइनेंसिंग और इंश्योरेंस कवर जैसी सुविधा भी दे रही है।

लीज पीरियड के खत्म होने के बाद कस्टमर्स के पास SUV को अपग्रेड या रिटर्न करने का ऑप्शन होगा। सब्सक्रिप्शन स्कीम के तहत ली गई SUV का नंबर प्लेट भी प्राइवेट ओनर वाली गाड़ियों की तरह सफेद ही रहेगा।

कंपनी की यह खास स्कीम 1 अक्टूबर से लाइव हो गई है। फोक्सवैगन इस स्कीम को दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नै के 30 VW ऑउटलेट्स पर ऑफर कर रही है।

ये लोकेशन कंपनी की सब्सक्रिप्शन पॉलिसी के फेज 1 का हिस्सा है। आने वाले दिनों में कंपनी इस स्कीम को और शहरों में भी ऑफर करने पर विचार कर रही है।