जस्टिन टिम्बरलेक की गिरफ्तारी के मामले में आया नया मोड़, बारटेंडर ने किया बड़ा खुलासा

हॉलीवुड के मशहूर पॉप स्टार जस्टिन टिम्बरलेक इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते मंगलवार को जस्टिन को न्यूयॉर्क पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उन पर न्यूयॉर्क के लॉन्ग आइलैंड में नशे की हालत में गाड़ी चलाने का आरोप लगाया गया था। अब इसी मामले अमेरिकन होटल के एक बारटेंडर ने अहम खुलासा किया है।

‘फ्रेंड्स विद बेनिफिट्स’ स्टार जस्टिन टिम्बरलेक इन दिनों अपने टूर पर हैं। सूत्रों की मानें तो वे अपनी गिरफ्तारी से पहले सैग हार्बर के अमेरिकन होटल में दोस्तों के साथ शाम बिताई थी। जब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया तब वे नशे की हालत में पाए गए थे, लेकिन गायक ने पुलिस को बार-बार यही कहा था कि उन्होंने सिर्फ एक मार्टिनी पीया है।

जस्टिन टिम्बरलेक की गिरफ्तारी के मामले में अब एक नया मोड़ आया है। अमेरिकन होटल के एक बारटेंडर ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा है उस रात को उन्होंने केवल एक मार्टिनी ही ली थी। वहीं एक अन्य होटल के कर्मचारी ने भी कहा है कि, ‘अगर उन्होंने ज्यादा पीया होगा तो वे कहीं और गए होंगे, इस होटल में उन्होंने सिर्फ एक ड्रिंक लिया था’।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मंगलवार रात को गिरफ्तारी से पहले जस्टिन टिम्बरलेक अपनी बीएमडब्ल्यू चला रहे थे। जब पुलिस ने उन्हें रोका तब वे अपनी कार को सड़क के दाहिनी ओर रोक नहीं पाए। पुलिस ने अपने रिपोर्ट में लिखा है कि उनकी आंखें भी नशे की वजह से लाल दिख रही थीं।

गिरफ्तारी के बावजूद जस्टिन टिम्बरलेक ने अपना फॉरगेट टुमॉरो वर्ल्ड टूर जारी रखा है। 22 जून को शिकागो के यूनाइटेड सेंटर में अपने शो के दौरान गायक ने अपन फैंस से कहा, ‘आप में से कई लोग लोग कहते हैं कि मैं आपको सुनकर बड़ा हुआ हूं और मैं यही चाहता हूं कि भविष्य में भी सब यही कहे कि मैं आपको सुनकर बड़ा हुआ हूं’।