भारत मे शुरू हुई नई Jaguar F-Pace SVR लग्जरी एसयूवी की बुकिंग, जानिए पूरी खबर

कंपनी ने इस कार को एडवांस टेक्नोलॉजी और फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है, कार के कॉन्फिगरेबल डायनेमिक्स थ्रॉटल मैपिंग, गियर शिफ्ट पॉइंट्स, स्टीयरिंग एफर्ट और सस्पेंशन पर लागू कम्फर्ट या डायनेमिक सेटिंग्स के ऑप्शनस आपके ड्राइविंग को और मजेदार बना देगी.

इसके अलावा कार में स्टॉपवॉच, जी-मीटर और पेडल ग्राफ भी दिया गया है, जिससे की आप इसके परफॉरमेंस को डायनेमिकली मॉनिटर कर सके, जबकि एडेप्टिव डायनेमिक्स सड़क और ड्राइविंग स्थितियों के आधार पर कम्फर्ट के लिए डैम्पर्स को लगातार एडजस्ट कर सकती है.

नया F-PACE SVR जगुआर के 5.0-लीटर V8 सुपरचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है जो 700 Nm का टार्क देता है और 4 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की स्पीड तक पहुंचने की क्षमता रखता है.

इसके अलावा यह इंजन आठ-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है, यह आटोमेटिक आपके ड्राइविंग के अनुसार इंजन को पावर देने के लिए फ़ास्ट गियरशिफ्ट की सुविधा देता है. इंटेलिजेंट व्हील्स टेक्नोलॉजी
कंपनी ने इस कार में इंटेलिजेंट ड्राइवलाइन डायनामिक्स स्टैण्डर्ड ऑल-व्हील का उपयोग किया है.

इस टेक्नोलॉजी को फ्यूचर की टेक्नोलॉजी कहा जा रहा है, इसमें पहले से ही स्थिति के अनुसार प्रक्रिया और उस स्थिति के अनुसार एक्शन करने वाले सॉफ्टवेयर की मदद से कार के टार्क को सामान रूप से आगे और पीछे एक्सल को बांटता है, जिससे की उबड़ खाबड़ रास्तो में भी कार पर चलाने वाले का मजबूत नियंत्रण हो.

जगुआर (Jaguar) लैंड रोवर इंडिया ने अपने नए जगुआर F-PACE SVR की बुकिंग इंडिया में शुरू कर दी है. नए F-PACE SVR के इंटीरियर को व्यापक रूप दिया गया है, जिसमें रिवाइज्ड केबिन के साथ इसके स्पीड कंट्रोल को भी बढ़ाया गया है.

जगुआर SV’s के इंजीनियरों ने तेज थ्रॉटल रेस्पोंस प्रदान करने, सस्पेंशन की सेट-अप को मजबूत करने, स्टीयरिंग को ऑप्टिमाइज़ करने और एग्जॉस्ट मैपिंग को बढ़ाने के लिए सॉफ्टवेयर को फिर से कैलिब्रेट किया है. कंपनी ने कार के फ्रंट और रियर टू-पीस डिस्क ब्रेक को नए पावर बूस्टर का सपोर्ट दिया है.