नया Hero Pleasure Plus स्कूटर हुआ लॉन्च, जानिए फीचर से लेकर कीमत

इस स्कूटर में कोई यांत्रिक परिवर्तन नहीं किया गया था। प्लेजर प्लस में बीएस 6 कंप्लेंट 110cc, सिंगल-सिलेंडर, XSens तकनीक वाला फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है।

 

इंजन 7000 आरपीएम पर 8.04 बीएचपी की पावर और 5500 आरपीएम पर 8.7 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। प्लेझर + प्लेटिनम में 10% उच्च ईंधन दक्षता, बेहतर प्रदर्शन और 10% तेज एक्सेलरेशन है।

कंपनी ने 60,950 रुपये की कीमत पर प्लेजर प्लस का प्लेटिनम वैरिएंट लॉन्च किया है। इस स्कूटर के टॉप मॉडल की कीमत 2,000 रुपये से अधिक है। कंपनी ने इस वेरिएंट में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं।

स्कूटर का यह नया वेरिएंट मैट ब्लैक फिनिश के साथ आता है। इसलिए यह पहले से ज्यादा आकर्षक लग रहा है। ये स्कूटर भूरे रंग के आंतरिक पैनलों और दोहरी टोन सीटों के साथ आते हैं।

मिरर्स को एक क्रोम ट्रिटमेंट भी दिया गया  है। तो इस स्कूटर का लुक रेट्रो दिखता है। इस स्कूटर में लो फ्यूल इंडिकेटर के रूप में एक नया फीचर भी है।

Hero Motocorp त्योहारी सीजन के दौरान अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने हाल ही में Maestro Edge 125 के स्टेल्थ एडिशन को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने अपना मशहूर स्कूटर Hero Pleasure Plus 110cc का प्लेटिनम वैरिएंट लॉन्च किया है।