पंजाब के नये मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की बढ़ी मुश्किले , बढ़ा ये विवाद

पंजाब के नये मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के लिए परेशानियां कम नहीं हो रही है. पंजाब कांग्रेस की कलह सबके सामने है. चन्नी को पार्टी के अंदर ही सबको साथ रहने की जिम्मेदारी है इस पूरे विवादों के बीच अब एक नया विवाद सीएम चन्नी के नाम जुड़ गया है.

चरणजीत सिंह चन्नी के बेटे एक आधिकारिक बैठक में शामिल थे. तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है लोग सवाल कर रहे हैं कि वह किस अधिकार से इस बैठक में शामिल हैं. पंजाब के डीजीपी की प्रदेश के अन्य अधिकारियों और मंत्रियों के साथ बैठक थी. इस बैठक में राज्य के लॉ एंड आर्डर को लेकर बैठक थी.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार चन्नी के बेटे रिद्मजीत सिंह भी शामिल हुए. तस्वीर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो विवाद शुरू हो गया. भारतीय जनता पार्टी ने इसे लेकर पंजाब के नये मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने इसे पूरी तरह से अनैतिक बताया है.

पंजाब भाजपा के अध्यक्ष ने कहा, चन्नी तीन बार विधायक रह चुके हैं. वह नियमों की पूरी जानकारी रखते हैं. नियमों का पालन हमेशा किया जाना चाहिए . यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि नियम-कानून को जानते हुए भी सीनियर ब्यूरोक्रेट्स ने भी इसे नहीं रोका और बैठक में शामिल होने की इजाजत दे दी. बैठक में शिक्षा, खेल और एनआरआई मामलों के मंत्री परगट सिंह भी मौजूद थे.